City NewsUttar Pradesh

शादी की तैयारी के बीच लड़की के घर पहुंचा सरफिरा आशिक, फिर कर डाला ये कांड

यूपी के बांदा से एक सनसनीखेज मामला समने आया है, जहां एकतरफा प्यार में युवक ने लड़की के पिता और भाई पर चाकू से कई वार कर दिए। वारदात मे बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पिता भी गंभीर रुप से घायल है। उन्हे निजी अस्पताल मे भरती कराया गया है।

मामला बबेरू थाना के निभौर गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पीड़ित परिवार के साथ मजदूरी का काम करता था और उसने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पीड़ित देवलाल अपने बेटे राजू के साथ खेत की रखवाली करने के लिए वहीं सोए हुए थे। आरोपी ने जब देखा कि पिता और भाई सोए हुए हैं तो उसी समय उसने दोनों पर चाकू से वार कर दिया।

SHO ने बताया कि आरोपी मजदूर देवलाल की बेटी से एकतरफा प्यार करता था। जब उसे पता चला कि लड़की की शादी की बात कहीं और चल रही है तो वह बौखला गया। बुधवार को लड़की की मंगनी थी। उन्हें इसके लिए लड़के वालों के घर जाना था। इस बात का पता लगा तो उसने ने मंगलवार देर रात को इस घटना को अंजाम दे डाला। ASP ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH