Entertainment

फिल्म इंडिया लॉकडाउन का ट्रेलर रिलीज, लॉकडाउन की घटनाओं पर है आधारित

नई दिल्ली। मधुर भंडारकर की फिल्म इंडिया लॉकडाउन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में दो साल पहले देश में लगे लॉकडाउन में उन लोगों के दर्द की एक झलक दिखाई है। फिल्म कोविड-19 के दौरान दुनियाभर में लगे लॉकडाउन से प्रेरित घटनाओं पर आधारित है। यह चार समानांतर कहानियों के जरिए कोविड-19 के दौरान भारत के लोगों पर पूर्णबंदी और महामारी के नतीजों को दिखा रही है।

कोरोना महामारी के चलते पूरा देश ठप पड़ गया था। साल 2020 में देशवासियों ने बंद देश का वो नजारा देखा था, जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इस दर्द को मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म में बहुत ही बारीकी से दिखाया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में एक्टर प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, साई ताम्हणकर, अहाना कुमार, प्रकाश बेलावेदी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

मुंबई में हुई ज्यादा शूटिंग

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में हुई है। बीते दिनों एक इंटरव्यू में मधुर भंडारकर ने बताया था कि उन्हें इस फिल्म का आइडिया कैसे आया। डायरेक्टर ने बताया था कि साल 2017 के बाद वह कई फिल्मों के बारे में सोच रहे थे, जिनमें से एक थी बबली बाउंसर।

इस फिल्म की कहानी को लिखने में उन्हें काफी वक्त लगा था और जब वह पूरी हुई, तो कोरोना वायरस आ गया। इस वायरस के चलते दो साल उसी में चले गए। सब घर पर बैठे हुए थे। उसी समय उनका दिमाग में इंडिया लॉकडाउन का आइडिया आया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH