Top NewsUttar Pradesh

लखनऊ: ठगी कर फरार हुई म्यूजिक कॉन्सर्ट कराने वाली कंपनी, मालिकों के फोन स्विच ऑफ

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट कराने वाली कंपनी करोड़ों की ठगी करने के बाद फरार हो गई है। ये कार्यक्रम 20 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित किया जाना था। कार्यक्रम में बड़े बड़े सितारे आने वाले थे। फिलहाल कंपनी के मालिक का फोन स्विच ऑफ बता रहा है, जिसके चलते कंपनी के साथ जुड़े इन्वेस्टर भी परेशान हैं।

प्राप्त समाचार के अनुसार श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट नामक कंपनी ने 20 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम म्यूजिकल कंसर्ट कराने के लिए Book my show के माध्यम से टिकट बेचे। करीब 450 टिकट बेचे गए हैं टिकट की कीमत 499 रुपए से लेकर 6 हजार रुपए तक रखी गई थी।

अब इवेंट से 1 दिन पहले श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट के मालिक समीर शर्मा और विराज त्रिवेदी फोन स्विच ऑफ कर फरार बताए जा रहे हैं। गुजरात बेस्ड इस कंपनी लखनऊ के सदर इलाके में दफ्तर है। बताया जा रहा है कि 1.5 करोड़ रुपए में बुक इकाना स्टेडियम से हुई डील में सिर्फ 11 लाख रूपए एडवांस जमा हैं, और अब मालिक से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

इकाना स्टेडियम प्रशासन ने भी 19 नवंबर तक का समय दिया है, कहा है कि अगर आज 19 नवंबर तक बाकी भुगतान नहीं हुआ तो एनओसी नही देंगे, जिससे इवेंट नहीं हो सकेगा। कंपनी लगातार सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से प्रचार कर रही थी कि म्यूजिकल कंसर्ट में अभिनेता टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, मौनी रॉय, हिमेश रेशमिया, सचेत और परंपरा समेत तमाम बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH