National

जेल में मसाज का लुत्फ उठा रहे सत्येंद्र जैन, बीजेपी ने जारी किया वीडियो

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में मौज काट रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि सत्येंद्र जैन जेल की अपनी बैरक में ही मसाज का लुत्फ उठा रहे हैं।

फुटेज के सामने आने पर भाजपा के निशाने पर आम आदमी पार्टी आ गई है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। दरअसल, शनिवार को तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन की बैरक का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल होने से हड़कंप मच गया। वायरल फुटेज में सत्येंद्र जैन को अपने सेल के अंदर मालिश कराते हुए देखा जा सकता है।

जेल की सेल में एक अज्ञात शख्स मंत्री सत्येंद्र जैन के पैर और शरीर की मालिश करते हुए दिखाई दे रहा है। ईडी ने इसको लेकर कोर्ट से पूरे मामले की शिकायत की है और जेल की सीसीटीवी फुटेज कोर्ट को सौंप दी है।

सत्येंद्र जैन तिहाड़ की जेल संख्या सात में बंद हैं। सत्येंद्र जैन को जेल में सुविधा उपलब्ध करवाने के मामले में जेल अधीक्षक समेत चार जेल अधिकारी और कर्मियों को निलंबित किया गया है। वहीं, 35 से ज्यादा जेल अधिकारी और कर्मियों का जेल बदला गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH