NationalTop News

श्रद्धा मर्डर केस: आज हो सकता है आफताब का नार्को टेस्ट

नई दिल्ली। बेरहमी से श्रद्धा की हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला का आज नार्को टेस्ट हो सकता है। इसके पहले पुलिस उसके कुछ जरुरी मेडिकल टेस्ट करवाएगी। दिल्ली पुलिस रोहिणी के डॉ बी.आर. अंबेडकर अस्पताल में आफताब का परीक्षण कराने की तैयारी कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने उसका नार्को टेस्ट कराने के लिए आधिकारिक तौर पर रोहिणी एफएसएल से संपर्क किया है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह सोमवार को किया जाएगा या नहीं। इस बीच जांचकर्ताओं को आफताब के फोन को स्कैन करने के दौरान कई ड्रग पेडलर्स के नंबर मिले हैं। दूसरी ओर श्रद्धा हत्याकांड मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस मैदानगढ़ी, महरौली स्थित एक तालाब को खाली करा रही है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को तालाब में फेंका था। ऐसे में पुलिस ने तालाब से रविवार को एक लाख लीटर से ज्यादा पानी निकाला, पर पुलिस को श्रद्धा का सिर नहीं मिला।

इस बीच जांचकर्ताओं को आफताब के फोन को स्कैन करने के दौरान कई ड्रग पेडलर्स के नंबर मिले हैं। सूत्रों ने कहा, ऐसा संदेह है कि वह गांजा और चरस का सेवन करता था। उसके फोन में मुंबई और दिल्ली के ड्रग डीलरों के संपर्क नंबर थे, जिनकी जांच की जा रही है। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के तोश में पुलिस टीमों को भेजा गया है, क्योंकि जांच के दौरान पता चला कि वह अपने लिव-इन पार्टनर के साथ लंबे समय तक वहां भी रहा था।

आफताब ने 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए थे। पुलिस ने कहा कि छतरपुर में किराए के घर का क्राइम टीम और फोरेंसिक एक्सपर्ट्स द्वारा बारीकी से निरीक्षण किया गया है। घर से कई चीजें जब्त की गई हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH