National

नाराज कार्यकर्ताओं ने ‘आप’ विधायक को जमकर पीटा, बीजेपी ने लगाया टिकट बेचने का आरोप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मटियाला से विधायक गुलाब सिंह यादव की उन्ही की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। सूत्रों के अनुसार विधायक जब रात करीब आठ बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे उस दौरान यह घटना हुई। जानकारी के अनुसार बैठक के दौरान विवाद हो गया और कार्यकर्ताओं ने विधायक को पीटना शुरू कर दिया. हालांकि आम आदमी पार्टी की तरफ से आधिकारिक तौर पर अभी तक इस मुद्दे पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

वायरल वीडियो में देखा गया है कि खुद को बचाने के लिए विधायक बैठक स्थल से भाग रहे हैं जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं। घटना के वीडियो को शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है।

बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि ‘ईमानदार राजनीति’ के नाटक में लिप्त पार्टी का यह अभूतपूर्व दृश्य। आप का भ्रष्टाचार ऐसा है कि आप के सदस्य भी अपने विधायकों को नहीं बख्श रहे! आने वाले एमसीडी चुनावों में भी इसी तरह के नतीजे उनका इंतजार कर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी की तरफ से ट्वीट किया गया है कि पिट गए AAP के विधायक जी! आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में आप कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा करके पीटा। केजरीवाल जी, ऐसे ही AAP के सभी भ्रष्टाचारी विधायकों का नंबर आएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH