NationalTop News

बीएसएफ ने पंजाब में मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, 3 किलो हेरोइन बरामद

नई दिल्ली। सीमा पर पकिस्तान की किसी भी नापाक हरकत का जवाब देने के लिए भारतीय जवान पूरी तरह मुस्तैद हैं। भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की ड्रग्स भेजने की नापाक कोशिश को एक बार फिर विफल कर दिया है। बीएसएफ ने पंजाब के तरनतारन की भारत-पाकिस्तान सीमा के पास एक ड्रोन को मार गिराया है। वहीं इसमें लाई गई 3 किलोग्राम से ज्यादा हेरोइन भी बरामद की गई है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार देर रात जवानों ने पंजाब के तरनतारन जिले में कालिया गांव के पास पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले एक ड्रोन की भनभनाहट सुनी। निर्धारित अभ्यास के मुताबिक, सैनिकों ने संदिग्ध उड़ती हुई वस्तु को गोली मारकर रोकने की कोशिश की। पूरे क्षेत्र को जवानों ने तुरंत घेर लिया और पुलिस और संबंधित सहयोगी एजेंसियों को जानकारी दी गई।

बीएसएफ ने बताया कि इसके बाद क्षेत्र की गहन तलाशी के दौरान बीएसएफ और पंजाब पुलिस की टीम ने कालिया गांव के पास एक खेत में एक क्वाडकॉप्टर ड्रोन जिसका वजन 7.2 किलोग्राम है, बरामद किया गया। वहीं, आगे की तलाशी के दौरान 3.068 किलोग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। आस-पास के इलाकों में अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH