International

सेना प्रमुख पर हमला करने की हिम्मत न करें इमरान: पाकिस्तानी राष्ट्रपति

नई दिल्ली। राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान से कहा है कि वह अपनी पार्टी के नेताओं और सोशल मीडिया टीम को सख्ती से निर्देश दें कि वे नवनियुक्त सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर और शक्तिशाली सेना पर हमला न करें। सेना और पूर्व प्रधानमंत्री के बीच खींचतान के बीच मंगलवार को एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही गई। खान और उनके अनुयायियों ने पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा पर पीटीआइ सरकार को कथित रूप से गिराने को लेकर लगातार हमला किया है।

जनरल मुनीर, जिन्होंने दोनों शक्तिशाली खुफिया एजेंसियों, इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस और मिलिट्री इंटेलिजेंस का नेतृत्व किया है, ने जनरल बाजवा का स्थान लिया है, जो तीन साल के विस्तार के बाद 29 नवंबर को सेवानिवृत्त हुए थे।

द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के एक सूत्र ने पार्टी नेतृत्व और सोशल मीडिया टीम को भेजे गए व्हाट्सएप संदेश का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए दावा किया कि राष्ट्रपति अल्वी ने खान को बताया कि नए सैन्य प्रतिष्ठान की आलोचना एक ‘रेड-बैरियर’ की तरह है, जिसे पार नहीं किया जाना चाहिए। अल्वी राष्ट्रपति पद संभालने से पहले खान की पार्टी के थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH