International

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उनका बयान भारत के विदेशमंत्री एस जयशंकर के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 9/11 के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान ने पनाह दिया था।

बिलावल भुट्टो जरदारी ने गुरुवार को कहा, “(मैं भारत को बताना चाहता हूं) कि ओसामा बिन लादेन मर चुका है, लेकिन गुजरात का कसाई जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है।”बिलावल भुट्टो संयुक्त राष्ट्र की बैठकों में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क में थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका (पीएम मोदी) प्रधानमंत्री बनने तक इस देश में प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। ये आरएसएस के प्रधानमंत्री और आरएसएस के विदेश मंत्री हैं। आरएसएस क्या है? आरएसएस हिटलर के ‘एसएस’ से प्रेरणा लेता है।

बुधवार को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने परिषद में कश्मीर मुद्दे को उठाने के लिए पाकिस्तान को फटकार लगाई थी और कहा था कि जिस देश ने अल-कायदा नेता ओसामा बिन लादेन की मेजबानी की और पड़ोसी संसद पर हमला किया, उसे संयुक्त राष्ट्र में उपदेश देने का साख नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH