City NewsUttar Pradesh

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों ने काटा बवाल, जमकर की तोड़फोड़ और आगजनी

प्रयागराज। प्रयागराज की इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों ने जमकर बवाल काटा है। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्र संघ बहाली की मांग कर रहे छात्र छुट्‌टी का दिन होने के बावजूद छात्रों ने छात्र संघ भवन पर बंद ताले को खोलने की कोशिश की। जिसके बाद उनकी वहां तैनात गार्डों से बहस हो गई। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि छात्र वहां तोड़फोड़ और आगजनी करने लगे।

छात्रों का आरोप है कि विश्वविद्यालय के गेट पर तैनात गार्ड ने गोली चलाई है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।बताया गया कि छात्र छुट्‌टी का दिन होने के बावजूद छात्रों ने छात्र संघ भवन पर बंद ताले को खोलने की कोशिश की। इस दौरान विश्वविद्यालय में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तभी दोनों पक्षों में विवाद पनप गया।

छात्रों ने आरोप लगाया कि गार्डों ने गोलियां चलाई। इसके बाद सभी छात्र भड़क गए और जमकर हंगामा हुआ। सभी छात्रावासों से छात्र विश्वविद्यालय परिसर में उमड़ पड़े और पत्थरबाजी भी की। उधर, सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और स्थिति को संभालने में जुट गया। मामले को लेकर हुए तनाव की गंभीरता को देखते मौके पर पुलिस कमिश्नर रमेश शर्मा और अन्य अधिकारी पहुंच गए।बाइकें

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH