Top NewsUttar Pradesh

उप्र में लव जिहाद का मामला, इंतजार ने खुद को सोनू बताकर युवती से किया दुष्कर्म

ग्रेटर नोएडा। उप्र के ग्रेटर नोएडा से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। यहां इंतजार नाम के शख्स ने अपना नाम सोनू बताकर एक युवती को जिम में मैनेजर की नौकरी पर रख लिया। इसके बाद आरोपित ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित शाहबेरी का रहने वाला बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, इस गंदी साजिश में पिता और भाई ने भी युवक का साथ दिया। शिकायत पर नोएडा पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपित के साथ उसके पिता और भाई को गिरफ्तार किया।

तीन अभियुक्त गिरफ्तार

थाना बिसरख पुलिस ने आज गुरुवार को दुष्कर्म व 5(1) उप्र विधि विरूध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के अभियोग में वांछित तीन अभियुक्तों (अब्बास अली पुत्र मरहूम यासीन, इन्तजार खान उर्फ सोनू पुत्र अब्बास अली और सुहैल पुत्र अब्बास अली) को गिरप्तार किया है।

यह है पूरा मामला

अभियुक्तों द्वारा स्थानीय थाने के चौकी क्षेत्र शाहबेरी में एएसआर जिम चलाया जा रहा है जिसमें पीड़िता जून महीने में मैनेजर की नौकरी दी गई और अभियुक्त इन्तजार द्वारा अपना नाम सोनू बताकर और शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर जूस में नशायुक्त पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। इस काम में अभियुक्त इन्तजार के पिता और भाई ने उसका साथ दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH