NationalRegionalTop News

फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का आरोपी शंकर मिश्रा बेंगलुरु से गिरफ्तार

नई दिल्ली। पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला सह-यात्री पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक मामले में आगे की जांच के लिए शंकर मिश्रा को दिल्ली लाया गया है। कई छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। 3 जनवरी को शंकर मिश्रा ने अपना फोन बंद कर दिया था और उसकी आखिरी लोकेशन बेंगलुरू बताई गई थी। इससे पहले, महाराष्ट्र और बेंगलुरु में दिल्ली पुलिस की टीमों ने छापेमारी की और आरोपी के फरार होने के बाद उसके रिश्तेदारों सहित विभिन्न लोगों से पूछताछ की।

इस बीच, जांचकर्ताओं ने जांच में शामिल होने और अपने बयान दर्ज करने के लिए दो पायलटों और चालक दल के सदस्यों को भी बुलाया है। मामले में पायलट और को-पायलट समेत एयर इंडिया के कर्मचारियों को शुक्रवार के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए। अब उन्हें आज 7 जनवरी को पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) कार्यालय में तलब किया गया है। बता दें कि आरोपी शंकर मिश्रा ने पिछले साल 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट के बिजनेस क्लास में कथित रूप से नशे की हालत में अपने सह-यात्री (एक वरिष्ठ नागरिक) पर पेशाब किया था। मिश्रा कैलिफ़ोर्निया में मुख्यालय वाली एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय वित्तीय सेवा कंपनी के इंडिया चैप्टर के उपाध्यक्ष हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि टीमों को मुंबई और बेंगलुरु भेजा गया है। अधिकारी ने कहा कि आरोपी का कार्यालय बेंगलुरु में स्थित है और प्रारंभिक जांच के दौरान पाया गया कि वह घर से काम कर रहा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH