Top NewsUttar Pradesh

अखिलेश ने इन्वेस्टर मीट को बताया भाजपा का धोखा, कहा- मंत्री निवेश लाने नहीं, विदेश घूमने गए थे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इन्वेस्टर मीट को बीजेपी का धोखा करार दिया है। अखिलेश ने कहा कि 2024 का चुनाव करीब आ गया है, इसलिए भाजपा सरकार जनता को धोखा देने के लिए जगह-जगह इसी तरह का आयोजन कर दिखावा करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री निवेश लाने नहीं, विदेश घूमने गए थे। सिर्फ एमओयू साइन होने का मतलब निवेश आना नहीं है। सरकार इन्वेस्टर मीट के नाम पर धोखा कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग दो सरकार में पुराने कारखाने नहीं चला पाए, चलते कारखाने बंद हो गए, ये लोग क्या इन्वेस्टमेंट लाएंगे। भाजपा सरकार 6 साल में कोई इन्वेस्टमेंट नहीं ला पाई। सरकार बताए कि निवेश किस औद्योगिक नीति से ला रही है? पिछले एमओयू साइन होने पर जो इन्वेस्टमेंट आया है, उसमें कितनी इंडस्ट्री को इंसेंटिव दिया है।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इंसेंटिव नहीं दिया, बजट से पैसा नहीं दिया, कोई पॉलिसी नहीं थी, इसका मतलब जमीन पर कुछ नहीं उतरा। अखिलेश यादव ने कहा, महंगाई, बेरोजगारी चरम सीमा पर है। भाजपा झूठ बोलने में नंबर एक है। इस सरकार में किसी को भी काम नहीं मिल सकता। जनता इन्हें करारा जवाब देगी। भाजपा का अब सफाया हो जाएगा। ये लोग कानून और संविधान को नहीं मान रहे हैं, इसलिए जनता इनका सफाया करेगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH