EntertainmentTop News

सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खेला, बर्बाद कर दिया मेरा करियर: जैकलीन फर्नांडीज

नई दिल्ली। 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने पटियाला हाउस कोर्ट में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए। एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने उनके इमोशंस के साथ खेला है और उनके करियर को बर्बाद कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें सुकेश का असली नाम भी नहीं पता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन ने दावा किया है कि उन्हें यह पता था कि सुकेश चंद्रशेखर सरकारी अधिकारी है। पिंकी ईरानी ने जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को यकीन दिलाया कि वह (सुकेश चंद्रशेखर) होम मिनिस्ट्री में अधिकारी है। सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक और जे जयललिता को अपनी आंटी भी बताया था।

जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने कहा था वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता था। दिन में मैं और सुकेश से कम से कम तीन चार बार कॉल और वीडियो कॉल करते थे। वह मेरे शूट पर जाने से पहले कभी-कभी रात में कॉल करता था लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह जेल से बात करता है। वह किसी कोने से कॉल करता था। बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा भी दिखाई देता था।

जैकलीन ने बताया कि पिंकी ने सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता होने के बाद भी कुछ नहीं बताया। सुकेश ने अपना नाम शेखर बताया था। मुझे शेखर ने बेवकूफ बनाया। एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुकेश के साथ उनकी आखिरी बात 8 अगस्त 2021 को कॉल पर हुई थी। उसके बाद उसने मुझे कॉन्टेक्ट नहीं किया। मुझे बाद में उसके क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में जानकारी हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH