City NewsRegional

पुणे : भीमा नदी से मिले एक ही परिवार के 7 लोगों के शव, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिले में भीमा नदी से तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले हैं। पहले खबर थी कि नगर जिले के परनेर तालुका के निघोज में रहने वाले इस परिवार ने भीमा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को भीमा नदी में पति-पत्नी, बेटी और दामाद समेत उनकी 3 नाती-नातिन के शव मिले हैं. मगर पुलिस ने बताया है कि अब ये आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या का मामला है।

शुरुआती जांच के अनुसार, हत्याओं के पीछे का कारण एक वरिष्ठ नागरिक दंपति, उनकी बेटी, दामाद और तीन पोते-पोतियों को कुछ अंधविश्वासों से उत्पन्न पारिवारिक कलह माना जा रहा है।पुणे पुलिस ने 18 से 23 जनवरी के दौरान छह दिनों तक भीमा नदी के यवत गांव के आसपास के विभिन्न स्थानों से शवों को बरामद किया।

वो बीड के मजदूर हो सकते हैं जो अहमदनगर जिले से सटे परनेर के एक गांव में बस गए थे। मृतकों में मोहन उत्तम पवार, उनकी पत्नी संगीता पवार, बेटी रानी श्याम फुलवारे, उनके पति श्याम फुलवारे और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। 18 जनवरी को स्थानीय लोगों द्वारा पहले एक महिला का शव देखा गया था। मोटरबोट और गोताखोरों के साथ नदी में कई सौ मीटर की खोज के बाद, शेष शवों को अगले छह दिनों में बाहर लाया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH