Top NewsUttar Pradesh

हमीरपुर : गैस सिलेंडर में रिसाव से घर में लगी आग, 11 लोग झुलसे, 4 की हालत गंभीर

हमीरपुर। उप्र के हमीरपुर जिले में वृद्धा के निधन के बाद कल शुक्रवार को तेरही भोज के लिए बन रहे भोजन के दौरान अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई। इससे एक ही परिवार के ग्यारह लोग बुरी तरह से झुलस गए, जिनमें से चार लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने के करण उनको इलाज के लिये झांसी रेफर किया गया है। मामला जिले के मुगलपुरा मोहल्ले का है।

यह घटना घर में परिजनों के लिए आंगन में खाना बनाने के दौरान घरेलू सिलेंडर लीकेज होने से हुई। इससे परिवार के 11 लोग झुलस गए। जिनमें से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है।

राठ के SDM पवन पाठक के अनुसार कस्बे के मुगलपुरा इलाके के निवासी परमलाल साहू की पत्नी किशोरी देवी का बीते 2 दिन पहले बीमारी की वजह से निधन हो गया था। जिसकी वजह से शुक्रवार को घर में अस्थि विसर्जन शुद्धता का कार्यक्रम चल रहा था। तभी अचानक घरेलू गैस सिलेंडर में गैस रिसाव होने की वजह से आग लग गई।

जिससे श्याम विहारी (55) पुत्र परमलाल, प्रकाश साहू (63) पुत्र परमलाल, गोपीनाथ उर्फ आनंद साहू (66), जगत साहू (54), श्याम विहारी का नाती आयुष (15), पुत्र अखिलेश, राजदीप (25) पुत्र श्याम विहारी, वीरेन्द्र साहू (30), ओमकार (11) पुत्र मनोज व फूला देवी (64) पत्नी गोपीनाथ समेत 11 लोग आग से झुलस गए।

पड़ोसियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग से झुलसे सभी लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने आयुष, ओमकार, प्रकाश व फूला देवी को झांसी रेफर कर दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH