Entertainment

एमसी स्टेन बने ‘बिग बॉस 16’ के विनर, शिव ठाकरे रहे दूसरे नंबर पर

नई दिल्ली: एमसी स्टेन ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के विनर बन गए हैं. उन्हें ‘बिग बॉस 16’ की खूबसूरत ट्रॉफी के अलावा 31 लाख 80 हजार रुपये और ग्रैंड आई10 नियोस कार प्राइज के तौर पर मिली है. ‘बिग बॉस 16’ से उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. वे दर्शकों के फेवरेट कंटेस्टेंट बनकर उभरे.

रैपर एमसी स्टेन को शो की शुरुआत में लगता था कि वे बिग बॉस के घर पर नहीं रहना चाहते. वे बाकी कंटेस्टेंट के साथ घुल-मिल नहीं पा रहे थे, लेकिन वे सलमान खान की बातों से प्रेरित होकर खेल जारी रखने के लिए तैयार हो गए थे और आखिर में विनर बनकर निकले. शिव ठाकरे रनरअप रहे. महाराष्ट्र के अमरावती में 9 सितंबर 1989 को जन्मे शिव ठाकरे की पढ़ाई भी महाराष्ट्र में ही हुई. रियलिटी शो से लोकप्रिय होने से पहले एक आम आदमी थे. वे अमरावती में दूध के अलावा अखबार बेचकर अपना गुजारा करते थे. वे एक डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं. उन्हें रोडीज ने लोकप्रिय बनाया. वे एक्टर बनना चाहते हैं.

प्रियंका ट्रॉफी की दौड़ में तीसरे पायदान पर रहीं. वे ‘परिणीति’, ‘ये है चाहतें’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. वे ‘उड़ारियां’ शो से लोगों की नजरों में आईं. दर्शकों ने अंकित गुप्ता के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था. कह सकते हैं कि इस शो की वजह से उन्हें ‘बिग बॉस’ में एंट्री मिली. राजस्थान के जयपुर में 13 अगस्त 1996 को जन्मी प्रियंका सिर्फ 26 साल की हैं. पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्ट्रेस मुंबई आईं और मॉडलिंग करने लगी थीं.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH