National

नशे में धुत शाहरुख बना कातिल, 90 साल की दादी का सिर दीवार पर लड़ाया, मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रेम नगर इलाके से एक अमानवीय घटना सामने आई है। प्रेम नगर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी दादी की हत्या कर दी। आरोपी व्यक्ति की पहचान मजदूरी करने वाले शाहरुख के रूप में हुई है, जोकि मृत वद्ध महिला का पोता है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के सिर के पिछले हिस्से में चोट आई है। ऐसा संदेह है कि आरोपी ने उसे नशे की हालत में धक्का दिया, जिससे उसे चोट लगी और उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने रविवार को हत्या के संबंध में सूचना मिली थी। घटना की जानकारी के बाद पूछताछ के दौरान फोन करने वाले का मोबाइल बंद मिला, यह नंबर किराड़ी के इंदर एन्क्लेव- 2 निवासी मीना के नाम पर दर्ज है।

वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस आधिकारी ने कहा कि जब पुलिस की टीम संबंधित पते पर पहुंची तो उनके घर पर भी ताला लगा हुआ था, लेकिन बाद में मृतक की पहचान 90 वर्षीय रायसा के रूप में हुई। पुलिस ने आगे कहा कि शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसजीएम अस्पताल भेज दिया गया।

पीड़िता के बेटे के बयान के बाद दर्ज किया मामला

रोहिणी पुलिस उपायुक्त जीएस संधू ने बताया कि डॉक्टर की राय और पीड़ित के बेटे के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शराब के नशे में अपनी दादी की हत्या करने के आरोप में 30 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH