EntertainmentTop News

रणबीर कपूर बनेंगे ‘दादा’, रुपहले पर्दे पर उतरेंगे सौरव गांगुली के किरदार में

मुंबई। एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब ‘दादा’ के नाम से विख्यात भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जीवनगाथा रुपहले पर्दे पर लाने की तैयारी है। बॉलीवुड सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म बनाने जा रहा है। लव फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर गांगुली ने मुहर लगा दी है।

रणबीर बनेंगे ‘दादा’

स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद खबर है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू की जाएगी। खबरों के अनुसार, सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है। गांगुली के एक करीबी सूत्र के अनुसार, ‘बायोपिक के लिए रणबीर कपूर के नाम की पुष्टि की गई है और वह सौरव गांगुली की ऑनस्क्रीन भूमिका निभाएंगे।’

सौरव गांगुली का था रणबीर की तरफ झुकाव

सूत्र ने कहा, ‘कथित तौर पर पहले कुछ तारीखों का इश्यू था, लेकिन अब माना जा रहा है कि रणबीर ने हामी भर दी है। दिलचस्प बात यह है कि सौरव ने बार-बार रणबीर के लिए अपना झुकाव व्यक्त किया है।’ हालांकि, अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

9 सितंबर, 2021 को लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने मिलकर इस बायोपिक की घोषणा की थी। दो साल की रिसर्च के बाद फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हुई है।

फिल्म का बजट 250 करोड़

इस फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये के आसपास होगा। रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर पहले भी संजू फिल्म के जरिए बॉलीवुड के ‘बाबा’ संजय दत्त का किरदार निभा चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH