Entertainment

कनाडा की नागरिकता छोड़ेंगे अक्षय कुमार, पासपोर्ट बदलने के लिए दिया आवेदन

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस समय अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने एक बार फिर से अपनी कनेडियन सिटिजशिप पर खुलकर बात की है औऱ साथ ये बताया है कि वो कब भारत के नागरिक कहलाने लगेंगे।

अक्षय कुमार ने हाल ही में आज तक को दिए एक इंटरव्यू में अपने पासपोर्ट के बारे में बात करते हुए कहा है कि ‘भारत मेरे लिए सब कुछ है। मैंने जो भी कुछ कमाया है, जो भी कुछ बनाया है। वह सब यहीं से है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे वापिस देने का भी मौका मिला है। मुझे बुरा लगता है, जब लोग बिना पूरी बात जाने कोई चीज कहते हैं।

अक्षय कुमार ने अपने बुरे दौर को भी याद किया, जब उनकी लगातार 15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। अक्षय कुमार कहते हैं, ‘मुझे लगा भाई, मेरी फिल्में काम नहीं कर रही हैं और लोगों को काम करना होता है। मेरे कनाडा के दोस्त ने मुझसे कहा, यहां आ जाओ। मैंने उसके लिए आवेदन किया और मुझे मिल गया। मेरी दो फिल्में रिलीज होनी बाकी थी और मेरा लक पलट गया। वह दोनों फिल्में सुपरहिट हो गई। मेरे दोस्त ने कहा, ‘वापस जाओ और काम करना शुरू करो। मुझे कुछ फिल्में मिली और मैंने काम करना शुरू किया। मैं यह भूल गया कि मेरे पास अभी भी वहीं पासपोर्ट है। मुझे कभी नहीं लगा कि मुझे उसे बदल देना चाहिए, अब मैंने अपना पासपोर्ट बदलने के लिए आवेदन दिया है। एक बार वह हो जाएगा, तब मैं उसे भी छोड़ दूंगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH