Top NewsUttar Pradesh

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को सता रहा बेटों के एनकाउंटर का डर, सीएम योगी को लिखा पत्र

प्रयागराज। जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को अपने बेटों के एनकाउंटर का डर सता रहा है। शाइस्ता ने कहा कि इस हत्याकांड से उनके परिवार को कोई लेना देना नहीं है। मेरे दोनों बेटों को पुलिस कई दिन से उठाए हुए है और उनके बच्चों की जान को खतरा है। उन्होंने सीएम योगी को पत्र लिखा है और बेटों के एनकाउंटर का खतरा जताया है। इसके अलावा उन्होंने उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच की भी मांग की है।

शाइस्ता ने प्रयागराज में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में एक प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें उन्होंने धूमनगंज थाने की पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनके बेटों को पुलिस शुक्रवार की रात घर से उठाकर ले गई है और अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

इस पत्र में उन्होंने ये भी कहा है कि थाने की पुलिस के द्वारा कोई जानकारी प्रदान नहीं की जा रही है। इसलिए अदालत से प्रार्थना है कि थाना धूमनगंज से रिपोर्ट मंगा ली जाए और तत्काल आवश्यक कार्यवाही की जाए। अधिवक्ता विजय मिश्रा ने बताया कि प्रार्थना पत्र पर सुनवाई 12:30 बजे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम करेंगे। हालांकि जिला कचहरी में आज हड़ताल हो गई है।

वकीलों ने उमेश पाल मर्डर केस के विरोध में हड़ताल कर दी है। उमेश पाल ने वकालत भी की थी। ऐसे में सुनवाई की उम्मीद कम ही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH