Entertainment

पापा सतीश कौशिक की मौत के बाद छलका बेटी वंशिका का दर्द, दिल छू लेगा ये पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक बीते दिन 9 मार्च को पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके ऐसे अचानक दुनिया को अलविदा कहने से सिर्फ उनका परिवार या बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश सदमे में है। अपने फेवरेट कॉमेडियन, निर्देशक को खोने के बाद से उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। ऐसे में एक पोस्ट ऐसा भी सामने आया जिसे देखकर सभी दिल भर आया। यह पोस्ट किसी और का नहीं बल्कि सतीश कौशिक की 10 साल की प्यारी सी बेटी वंशिका का था।

https://www.instagram.com/p/Cpj-R5Gsjq8/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

सतीश कौशिक के निधन के बाद जहां सभी नेता, मंत्री, अभिनेता, निर्माता, निर्देशक शोक जता रहे हैं। वहीं दिवंगत एक्टर की बेटी वंशिका कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वंशिका पिता सतीश कौशिक के साथ कसके गले लगी नजर आ रही हैं। ये तस्वीर ऐसी है जिसे देखकर इस नन्ही बच्ची का दुख महसूस किया जा सकता है। यह तस्वीर अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि सतीश ने शशि से साल 1985 में शादी रचाई थी। उनका बेटा शानू कौशिक ने 1996 में महज दो साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद वह पूरी तरह टूट गए थे। फिर इस दुखद घटना के 16 साल बाद वह 56 साल की उम्र में वंशिका के पिता बने। शशि और सतीश कौशिक ने सेरोगेसी के माध्यम वंशिका को अपने जीवन में पाया था। वंशिका के होने पर सतीश ने कहा था कि यह 16 साल लंबे दुखद इंतजार का अंत है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH