Entertainment

पलक तिवारी ने सलमान को बताया पिता समान, कहा- सेट पर रखते थे पूरा ध्यान    

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की हिट स्टारकिड में से एक हैं। पलक जल्द ही बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म को लेकर पलक लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पलक ही नहीं उनके फैंस में भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है। हर कोई बड़ी बेसब्री से मूवी रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। वहीं, हाल ही में पलक ने एक इंटरव्यू में सलमान खान और फिल्म को लेकर रिएक्ट किया है।

पलक ने सलमान को बताया अपना पिता

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पलक ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ और सलमान खान संग काम करने को लेकर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता था कि एक ही सेट पर सलमान खान के साथ काम करना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा। उनके सामने मैं हमेशा ही नर्वस रहूंगी। शायद मेरे लिए काम करना मुश्किल हो, लेकिन वह सेट पर एक पिता की तरह इस बात का ध्यान रखते थे कि सभी का पूरा ख्याल रखा जाए। साथ ही हमारी डाइट भी जारी रहे।’ पलक का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि पलक और उनकी मां श्वेता, सलमान खान की फैमिली के काफी क्लोज हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर लीड रोल में हैं। ये फिल्म 2023 ईद पर रिलीज होने वाली है। उससे पहले फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH