City NewsRegional

भोपाल: कार्यक्रम में डांस करते हुए अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, एक बार गिरे फिर उठ न सके

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक अधिकारी की डांस करते हुए हार्ट अटैक से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक अधिकारी की पहचान सुरेंद्र कुमार दीक्षित के रूप में की गई है. वो डाक विभाग में बौतर असिस्टेंट डायरेक्टर तैनात थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

दरअसल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डाक विभाग के द्वारा 20 मार्च को 34वें अखिल भारतीय डाक हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा है। इसके फाइनल से पहले 16 मार्च को विभागीय कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा फेयरवेल कार्यक्रम के रूप में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस कार्यक्रम में विभाग के अधिकारी-कर्मचारी सेलिब्रेशन में भाग ले रहे थे। इस दौरान मध्य प्रदेश डाक परिमंडल ऑफिस के असिस्टेंट डायरेक्टर तकनीकी सुरेंद्र कुमार दीक्षित अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहे थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि अधिकारी ‘बस आज की रात है जिंदगी, कल हम कहां तुम कहां…’ गाने पर डांस कर रहे हैं। सुरेंद्र दीक्षित के साथ उनके कुछ साथी भी हैं, डांस करते करते वो एकाएक गिरते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद वहां आसपास खड़े लोगों ने उनकी मदद करने की कोशिश की। उन्हें अस्पताल ले जाय गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH