RegionalTop News

अवैध दरगाह पर CM शिंदे ने चलवाया बुलडोजर, MNS प्रमुख राज ठाकरे ने दी थी चेतावनी

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की चेतावनी के बाद मुंबई में माहिम बीच पर निर्माणाधीन दरगाह को ध्वस्त किया गया है। अतिक्रमण स्थल को बुलडोजर के जरिए तोड़ा गया है। नगर निगम की टीम भी भी इसे ध्वस्त कर रही है। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

राज ठाकरे ने लगाया था आरोप

गौरतलब है कि राज ठाकरे ने आरोप लगाया था कि माहिम बीच पर अवैध दरगाह का निर्माण किया जा रहा है। राज ठाकरे के सवाल उठाते ही गुरुवार सुबह बुलडोजर माहिम बीच पर पहुंच गई। अतिक्रमण स्थल को तोड़े जाने के दौरान दर्जनों की संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे।

MNS प्रमुख राज ठाकरे के आरोप के बाद मुंबई में माहिम समुद्र तट पर भारी पुलिस तैनाती के बीच ‘दरगाह’ के अतिक्रमित स्थल को तोड़ने का अभियान शुरू किया गया।

राज ठाकरे की चेतावनी के बाद हुई कार्रवाई

गौरतलब है कि राज ठाकरे ने 22 मार्च को एक रैली के दौरान चेतावनी दी थी। राज ठाकरे ने कहा था कि माहिम बीच पर समुद्र में अवैध निर्माण हुआ है। उन्होंने इसका एक वीडियो भी दिखाया था। ठाकरे ने इस दौरान कहा कि माहिम बीच पर एक अनाधिकृत मजार बना दी गई है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक महीने के भीतर इसे नहीं तोड़ा गया तो उसके पास बड़ा गणपति का मंदिर बना दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि राज ठाकरे की चेतावनी देने के बाद अधिकारियों ने अवैध निर्माण को गिराने का आदेश दिया। अधिकारियों के आदेश पर ही अनाधिकृत निर्माण को ध्वस्त किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH