Entertainment

टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति का निधन, बाथरूम में पड़ा मिला शव

मुंबई। टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया। उनका शव बाथरूम में पड़ा हुआ मिला। बताया जा रहा है कि हरमिंदर पूरी तरह स्वस्थ थे। वे शुक्रवार दोपहर गुरुद्वारे भी गए थे। वहां से वापस लौटने के बाद वह बाथरूम गये थे और वहीं गिर पड़े। उस समय घर में केवल एक हेल्पर मौजूद था।

नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने पिता के निधन की पुष्टि की और कहा, “हां, यह सच है। यह आज (24 मार्च) दोपहर हुआ। पापा का अचानक निधन हुआ। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं।

नीलू की सबसे अच्छी दोस्त वंदना ने बताया कि हरमिंदर का अंतिम संस्कार रविवार को होगा क्योंकि उनका बेटा अभी बाहर है उनके आने के बाद ही एक्ट्रेस के पति की अंतिम क्रियाएं की जाएंगी। बता दें कि नीलू टीवी के कई सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नीलू हाउसफुल 2, पटियाला हाउस, हिंदी मीडियम जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है। वे साल 2020 में पीरियड ड्रामा फिल्म ‘जोगी’ में भी दमदार रोल प्ले करती नजर आई थीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH