NationalRegionalTop News

अमृतपाल को अब तक नहीं खोज पाई पुलिस, हरियाणा नंबर की गाड़ी की तलाश

चंडीगढ़। खालिस्तान समर्थक कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह की तलाश पुलिस लगातार कर रही है। अमृतपाल लगातार वीडियो, फोटो और ऑडियो जारी कर रहा है लेकिन वह कहां छिपा बैठा है, यह किसी को नहीं पता है।

इस बीच पंजाब पुलिस के उच्च अधिकारियों ने अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही पुलिस की टीम को आदेश दिया है कि अमृतपाल सिंह व पपलप्रीत की तलाश करो लेकिन हथियार का इस्तेमाल न करें। ऐसा कोई कदम न उठाया जाए, जिससे अमृतपाल सिंह व पपलप्रीत सिंह को चोट लगे। इससे पंजाब में हालात खराब हो सकते हैं।

हरियाणा नंबर की गाड़ी की तलाश

जांच में सामने आया है कि अमृतपाल सिंह को उत्तराखंड से पंजाब छोड़ने दो युवक आए थे जिनकी उम्र 30 साल के करीब है। उनकी तलाश की जा रही है। एक हरियाणा नंबर की गाड़ी की भी तलाश है। यह गाड़ी अमृतपाल सिंह के काफिले में थी, मगर वह अचानक से गायब हो गई।

यह भी पता चला है कि अमृतपाल सिंह होशियारपुर व कपूरथला इलाके से निकल चुका है। दरअसल, अमृतपाल सिंह के काफिले में तीन वाहन थे। इन्हें कपूरथला के इलाके में देखा गया था। अमृतपाल सिंह होशियारपुर में दीवार फांदकर निकल गया था। वहां से पपलप्रीत सिंह व अमृतपाल सिंह दोनों अलग हो गए जबकि उत्तराखंड के दोनों युवक कहीं और निकल गए हैं।

गांवों के रास्ते आसानी से पहुंच गया पंजाब

अमृतपाल सिंह उत्तराखंड से बहुत आसानी से पंजाब में वापस आ गया और यहां आकर कपूरथला व होशियारपुर में रुका। उसने हाईवे छोड़ गांवों का मार्ग अपनाया था। उत्तराखंड से अमृतपाल सिंह जिस गाड़ी में सवार होकर आया था, उस पर कार सेवा लिखा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH