Top NewsUttar Pradesh

जालौन में पेपर देकर घर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन से बड़ी घटना की खबर है। यहां पर दो बाइक सवारों ने छात्रा को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर हमलावर तमंचा छोड़कर भाग गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने थाने से 200 मीटर की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार रोशनी अहिरवार आज सोमवार को एट के राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देने के आई हुई थी। जब वह परीक्षा देकर अपने घर वापिस जाने के लिए कोटरा तिराहे की तरफ जा रही थी। तभी पल्सर बाइक पर सवार दो युवक तमंचा लेकर उसके पास पहुंचे। जिसमें एक युवक ने उसकी सिर पर तमंचे से गोली मार दी जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई।

सरेआम हुए इस गोलीकांड से इलाके में सनसनी फेल गई। मृत छात्रा की ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार (22) पुत्री मान सिंह अहिरवार के रूप में हुई। दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया, वहीं कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े मगर पल्सर सवार युवक मौके पर तमंचा छोड़कर भाग गए।

घटना की जानकारी मिलते ही एट पुलिस मौके पर पहुंची, जो मामले की जांच में जुट गई। घटना के बाद इलाके का बाजार बंद हो गया, साथ ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों ने जिस जगह घटना पर अंजाम दिया है वहां से थाना महज 200 मीटर की दूरी पर है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH