Top NewsUttar Pradesh

शाइस्ता परवीन की सीएम योगी को लिखी चिट्ठी आई सामने, अतीक-अशरफ की ह्त्या की जताई थी आशंका

लखनऊ। अतीक और अशरफ के हत्याकांड के बाद शाइस्ता की एक चिट्ठी वायरल हुई है जो उसने सीएम योगी को लिखी थी। इस चिट्टी में शाइस्ता ने अपने पति अतीक और देवर अशरफ की हत्या की साज़िश की बात लिखी थी और कहा था कि पुलिस रिमांड में हत्या की साज़िश रची गई है। शाइस्ता ने लिखा था कि पुलिस के बड़े-बड़े अफसर इस साज़िश में शामिल हैं। वो रिमांड के बहाने जेल से अतीक और असरफ को बहार निकलवाएंगे और फिर उनका मर्डर करा देंगे।

उमेश पाल के मर्डर के तीन दिन बाद 27 फरवरी को लिखी इस चिट्ठी में शाइस्ता ने कहा था कि हत्या की साज़िश एक मंत्री ने रची है और पुलिस अफसरों ने मर्डर की सुपारी ली है। अतीक की पत्नी शाइस्ता की सीएम योगी को लिखी इस चिट्ठी से चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। शाइस्ता ने जेल से लाने के दौरान अतीक और अशरफ की हत्या की आशंका जताई थी और साथ ही चिट्ठी में दो पुलिस अधिकारियों का जिक्र भी किया था। हालांकि अतीक की पत्नी ने चिट्ठी में बिना नाम लिए एक मंत्री पर हत्या की साजिश को लेकर शक जताया था।

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार है। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है। CM योगी को लिखा शाइस्ता के इस लेटर में अतीक-अशरफ की हत्या की आशंका जताते हुए अतीक और अशरफ को जेल से नहीं निकालने की गुहार लगई थी। शाइस्ता ने सीएम योगी को 27 फरवरी को ये लेटर लिखा गया था। उसने सीएम योगी से दोनों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई की मांग थी। इसके अलावा शाइस्ता ने मुख्यमंत्री योगी से अहज़म, आबान, जो बाल सुधार गृह में हैं, को रिहा करने की भी मांग की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH