Regional

दिल्ली : 80 साल की महिला की घर में जलकर मौत, शहर में ही रहते हैं 6 बेटे-बेटियां

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके के एक घर में 80 साल की एक महिला का जला हुआ शव मिला। मृतक की पहचान 80 वर्षीय कस्तूरी के रूप में हुई है। वह दिल्ली नगर निगम की सेवानिवृत्त कर्मचारी थी। पुलिस के अनुसार, रविवार को अपराह्न करीब 2 बजे मोहन गार्डन थाने में किसी के झुलसने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

द्वारका के डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने कहा, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि आवासीय इमारत की पहली मंजिल पर फ्लैट में गंभीर रूप से झुलसी एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी थी। डीसीपी ने बताया, “वह एमसीडी की सेवानिवृत्त कर्मचारी थीं और यहां अकेली रह रही थीं। फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया। दीवारें पूरी तरह से धुएं से ढकी हुई थीं, अन्य सामान भी जलकर खाक हो गए। किसी ने शक व्यक्त नहीं किया है। पूछताछ चल रही है।”

जांच में पता चला कि कस्तुरी के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। महिला फ्लैट में अकेली रहती थी और उसके बच्चे शहर में अलग-अलग जगहों पर रहते हैं। रविवार को उसके परिजन उससे मिलने आए और धुआं निकलते देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि घर की फॉरेंसिक जांच के बाद आग लगने के कारणों का पता चलेगा। अधिकारी ने कहा, फॉरेंसिक टीमों को भी मौके पर भेजा गया। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि दुर्घटनावश आग लग गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH