Top NewsUttar Pradesh

अब यूपी में कानून का राज, कोई माफिया किसी उद्यमी को धमका नहीं सकता: सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ में कपड़ा पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कहा कि अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमियों को डरा धमका नहीं सकता है, उत्तर प्रदेश आज आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता है।

योगी आदित्यनाथ ने मंच से कहा कि यूपी में अब कोई अपराधी किसी को डरा नहीं सकता. यूपी में अब कहीं दंगा नहीं होता। अब यूपी में कर्फ्यू भी नहीं लगता। अब किसी जनपद के नाम से किसी को डर भी नहीं लगता और न ही अब कोई माफिया किसी को धमका सकता है। योगी ने कहा कि पहले यूपी की कानून व्यवस्था खराब थी. आज यूपी में कानून का राज है। अब यूपी में विकास का माहौल है।

लखनऊ में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कपड़ा पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था. बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है. जो पहले प्रदेश की पहचान के लिए संकट थे आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH