Top NewsUttar Pradesh

अतीक के चकिया स्थित दफ्तर में मिली खून से सनी साड़ी, जगह-जगह पड़े थे खून के धब्बे

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 24 फरवरी को हुई वकील उमेश पाल की हत्या, फिर उसके बाद 15 अप्रैल को अतीक अहमद तथा अशरफ की हत्या के बाद भी सनसनीखेज गतिविधियां जारी हैं। इन हत्याकांडों के बाद आज 24 अप्रैल को चकिया स्थित अतीक के तोड़े जा चुके कार्यालय भवन में चाकू और चारों तरफ खून के धब्बे मिलने से खलबली मच गई। दरअसल, अतीक अहमद के चकिया वाले दफ्तर पर आज पुलिस पहुंची। पुलिस ने कैमरों के सामने पूरे दफ्तर की तलाशी ली। कमरे में खून से सने कुछ कपड़े मिले हैं। सीढ़ियों के पास खून के धब्बे पाए गए हैं। पुलिस की जांच में कमरे में रखे दुपट्टे में भी खून के निशान मिले हैं।

दफ्तर में कई स्थानों पर खून के धब्बे पाए गए हैं। किचन और कमरे में खून के धब्बे मिलने के बाद सनसनी मच गई है। अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून के धब्बे किसके हैं? वहां पर मिली चूड़ियां किसकी हैं, इसको लेकर अब चर्चा शुरू हो गई है। कमरे में मिले खून के निशान ताजा बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठा किए हैं। इस पूरे मामले पर अब पुलिस की जांच तेज होने की बात कही जा रही है। उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी असद समेत चार आरोपियों का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है। मामले में एसआईटी की जांच तेज हुई है। वहीं, अब सबसे अधिक तलाश गुड्‌डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन की हो रही है।

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद इन दोनों के पास गैंग के काले चिट्‌ठे होने की बात कही जा रही है। ऐसे में दोनों के गायब होने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि गुड्‌डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन एक स्थान पर छिपे हो सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि गुड्‌डू मुस्लिम अतीक की हत्या के बाद गैंग पर कब्जा जमाने के लिए शाइस्ता को अपने कब्जे में रख सकता है। ऐसे में चकिया वाले दफ्तर में मिले खून के धब्बे, चाकू और दुपट्‌टे ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

हालांकि, पुलिस और एसआईटी गुड्‌डू मुस्लिम, शाइस्ता परवीन और अन्य मामले में कुछ भी कहने से बचती दिख रही है। दोनों आरोपियों की तलाश लगातार जारी है। शाइस्ता परवीन को पकड़ने के लिए एक बार फिर प्रयागराज पुलिस इनाम बढ़ाने की तैयारी कर रही है। दावा किया जा रहा है कि पुलिस की ओर से शाइस्ता को एक लाख का इनामी घोषित किया जा सकता है। इन तमाम चर्चाओं के बीच आज सोमवार को पुलिस की टीम ने अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय पर छापा मारा। यहां पर कई ऐसी चीजें मिली हैं, जिसने अलग ही चर्चा को शुरू कर दिया है।

गुड्‌डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छिपे होने की जानकारी सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि गुड्‌डू के लोकेशन को ट्रेस किया गया है। उसके पकड़ में आने के बाद शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी का लोकेशन भी सामने आ सकता है। वहीं, माफिया के चकिया वाले दफ्तर से खून के धब्बों को गुड्‌डू मुस्लिम से कोई कनेक्शन तो नहीं है? इस सवाल पर भी चर्चा गरमा गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH