Sports

आईपीएल में आज राजस्थान और गुजरात के बीच भिड़ंत, हिसाब बराबर करने उतरेंगे रायल्स

नई दिल्ली। आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टायंट्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। ये मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। ये दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने आ रही हैं। पिछली बार जब इन दोनों का मुकाबला हुआ था, तब GT ने RR को 3 विकेट से हराया था। ऐसे में अब राजस्थान घरेलू सरजमीं पर पुराना हिसाब बराबर करना चाहेगी।

RR vs GT के बीच मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। आज के मैच की पिच की बात करें, तो यहां बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल होता है। ये पिच हमेशा से ही गेंदबाजों के लिए मददगार साबित रही है और हल्की घास होने के कारण यहां तेज गेंदबाजों को फायदा होता है। इस मैदान पर, टॉस जीतने वाली टीम के लिए ज्यादातर फील्डिंग का फैसला सही होता है, क्योंकि यहां चेजिंग आसान हो जाती है।

RR vs GT के बीच पिछला मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया था, जहां संजू सैमसन की टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं पिछले सीजन का फाइनल भी GT vs RR के बीच हुआ था, जहां हार्दिक एंड कंपनी ने खिताबी जीत दर्ज की थी। ऐसे में अब राजस्थान घरेलू कंडीशंस का फायदा उठाकर जीत हासिल करना चाहेगी. जीते कोई भी, लेकिन फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलना तय है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH