Entertainment

‘द केरला स्टोरी’ को लेकर आया अनुपम खेर का बयान, बोले- सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्में लोगों को पसंद आ रही हैं

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर बड़ा बयान दिया है। अनुपम खेर का कहना है कि इस फिल्म का विरोध वही लोग कर रहे हैं, जिन्होंने पिछले साल फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की आलोचना की थी। खेर ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्में दर्शकों को पसंद आ रही हैं और बड़ी संख्या में लोग ऐसी फिल्में देखने सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने आगे कहा, “जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं, वही चेहरें हर जगह नजर आते हैं। सीएए प्रोटेस्ट से लेकर शाहीन बाग प्रोटेस्ट और जेएनएयू प्रोटेस्ट तक, हर जगह वो लोग नजर आते हैं। इन्हीं लोगों ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की भी आलोचना की थी। मैं नहीं जानता कि उनका उद्देश्य क्या है और न ही उनकी तरफ ध्यान देना चाहता हूं।”

अनुपम खेर ने कहा कि उन्होंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वह खुश हैं कि लोग बढ़-चढ़कर थियेटर्स में पहुंच रहे हैं। अभिनेता ने कहा, “जो लोग इस फिल्म को प्रोपगेंडा कह रहे हैं, वह अपने अनुसार विषय का चयन करें और फिल्में बनाए। वे पूरी तरह से स्वतंत्र हैं, कोई उन्हें नहीं रोकेगा।” यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। केवल 3 दिनों में ही फिल्म ने 35 करोड़ से अधिक की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में आतंकवादी संगठन ISIS की असली सच्चाई दिखाई गई है। मासूम लड़कियों को ब्रेनवॉश कर लव जिहाद का शिकार बनाया जाता है और उन्हें सीरिया-अफगानिस्तान जैसे देशों में सेक्स स्लेव बनने के लिए जबरन मजबूर कर दिया जाता है। मेकर्स दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH