Regional

भाजपा छवि खराब करने के लिए फैला रही अफवाह : आप

आप, भारतीय जनता पार्टी, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव, दिलीप पांडेAAP leader Dilip Pandey
आप, भारतीय जनता पार्टी, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव, दिलीप पांडे
AAP leader Dilip Pandey

नई दिल्ली| पार्टी खातों में गड़बड़ियों के आरोपों का जवाब देते हुए आप (आम आदमी पार्टी) ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी की छवि खराब करने के लिए जानबूझकर झूठी अफवाहें फैला रही है।

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि पार्टी को मिलने वाला अधिकांश चंदा बैंक प्रणाली से होकर आता है और आप देश की एकमात्र नकदी रहित चंदा लेने वाली पार्टी है।

आप नेता दिलीप पांडे ने यहां पत्रकारों से कहा, “हमारी पार्टी को मिलने वाले चंदे को लेकर झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। भाजपा पिछले तीन वर्षो से इसी रणनीति पर चल रही है। हमें मिलने वाले चंदे का 92 फीसदी हिस्सा बैंकिंग प्रणाली से होकर आता है। शेष आठ फीसदी चंदा हमें नकद के रूप में मिला, जिसे हमने बैंक में जमा करवा दिया। भाजपा लोगों को बहकाने के लिए झूठ फैला रही है।”

एक अन्य नेता आशुतोष ने कहा कि पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों से पहले झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।

आशुतोष ने कहा, “अगर आपके पास हिम्मत है तो हमें गिरफ्तार कीजिए। आरोप लगाना आसान है, लेकिन उन्हें लगाए गए आरोपों पर कार्रवाई भी करनी चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने मंगलवार को आप के बैंक खातों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और उनके इस्तीफे की मांग की। निलंबित आप विधायक देविंदर शहरावत ने भी आप को जाली कंपनियों से अवैध चंदा मिलने का आरोप लगाया है।

=>
=>
loading...