International

शहबाज शरीफ से नहीं संभल रहा पाकिस्तान, कहा- लौट औ बड़े भाई नवाज, बनो पीएम

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से देश नहीं संभल रहा है। शहबाज शरीफ ने कहा कि उनके भाई पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ स्वदेश लौटने के बाद चौथी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएमएल-एन सेंट्रल जनरल काउंसिल ने एक बैठक में पार्टी के भीतर हुए चुनावों में अगले चार साल के लिए शहबाज को पार्टी अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना है। पार्टी की एक अहम बैठक में शहबाज शरीफ ने कहा है कि वह स्वदेश लौटने के बाद नवाज शरीफ को पीएमएल-एन का अध्यक्ष पद सौंप देंगे।

PML-N पार्टी की सेंट्रल जनरल काउंसिल की बैठक को संबोधित करते हुए शहबाज शरीफ ने कहा कि वो अपने बड़े भाई नवाज शरीफ का इतंजार कर रहे हैं। नवाज शरीफ हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से साल 2019 नवंबर से लंदन में रह रहे हैं। उन्होंने नवाज शरीफ को पाकिस्तान आकर फिर से चौथी बार पीएम बनने की अपील की।

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने पार्टी की बैठक करने के पीछे की वजह चुनाव आयोग को बताया। उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर चुनाव आयोग की तलवार लटकी हुई है। उन्होंने बैठक के दौरान कहा कि PML-N को एक युवा नेतृत्व की जरूरत है। इसके अलावा में बैठक में नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ की भी सराहना की गई। पीएम शहबाज ने कहा कि नवाज शरीफ के पाकिस्तान लौटने पर आप देखेंगे कि राजनीति का नक्शा बदल जाएगा।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH