Entertainment

फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज, दिखा कंगना का दमदार लुक

मुंबई| कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज हो गया है। इसी के साथ फिल्म के रिलीज डेट का भी एलान हो गया है। फिल्म इसी साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के टीजर की बात करें तो कंगना के लुक की भी झलक देखने को मिली है, जिसमें वह पूर्व प्रधानंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म में कंगना का ट्रांसफॉर्मेशन काफी इम्प्रेसिव है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, इमरजेंसी हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और काले अध्यायों में से एक है जिसे युवा भारत को जानना आवश्यक है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और मैं अपने सुपर-टैलेंटेड एक्टर्स जैसे स्वर्गीय सतीश जी, अनुपम जी, श्रेयस, महिमा और मिलिंद को इस क्रिएटिव जर्नी को एक साथ शुरू करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं भारत के इतिहास के इस असाधारण प्रसंग को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। जयहिंद!

इमरजेंसी का निर्देशन और निर्माण कंगना रनौत ने किया है, स्क्रीनप्ले रितेश शाह की है और कहानी कंगना की है। इसमें कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH