National

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ बेंगलुरु में FIR दर्ज, राहुल गांधी को लेकर किया था ट्वीट

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर ट्वीट करने पर बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ बेंगलुरु में एफआईआर दर्ज की गई है। बीजेपी के आईटी सेल पर राहुल गांधी के खिलाफ विवादित ट्वीट करने के आरोप लगे हैं। बीजेपी नेता के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व विधायक रमेश बाबू ने शिकायत की है। कांग्रेस नेता की शिकायत के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153 ए, 120 बी, 505 (2), 34 के तहत मालवीय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

केस दर्ज किए जाने के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि उनके (अमित मालवीय) खिलाफ और भी एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए।’ अगर कोई सच्चाई, तथ्यों, लोगों की छवियों और देश की प्रतिष्ठा के साथ खिलवाड़ करने के लिए जिम्मेदार है, तो वह बीजेपी आईटी सेल है।

वहीं, कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खड़गे ने कहा कि भाजपा को जब भी कानून की आंच झेलनी पड़ती है तो वे रोते हैं। उन्हें देश के कानून का पालन करने में समस्या है। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया है. हमने कानूनी राय लेने के बाद ऐसा किया है। मालवीय ने 17 जून को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से राहुल गांधी का एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो का कैप्शन था, “राहुल गांधी खतरनाक हैं और एक कपटी खेल खेल रहे हैं…।”

राहुल गांधी को लेकर एनिमेटेड वीडियो जारी करने के लिए कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री प्रियांक खड़गे और केपीसीसी प्रवक्ता रमेश बाबू ने अमित मालवीय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। खड़गे के हवाले से कहा गया कि वीडियो में यह दावा किया गया है कि कांग्रेस पार्टी देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त है और जब भी राहुल गांधी विदेश जाते हैं, तो वह देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कांग्रेस और राहुल गांधी देश को तोड़ रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH