Sports

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी प्रवीण कुमार की कार को मंगलवार रात मेरठ में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। कार में उनके साथ उनका भतीजा भी मौजूद था। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रवीण की कार बुरी तरह डैमेज हुई है। हालांकि प्रवीण और उनके भतीजे को हल्की चोटें ही आईं हैं। इस हादसे की खबर सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और फौरन ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया।

प्रवीण कुमार मंगलवार देर रात अपने बेटे के साथ मेरठ में पांडव नगर की तरफ से आ रहे थे। जैसे ही गाड़ी कमिश्नर आवास के पास पहुंची, तब उनकी गाड़ी ट्रक से भिड़ गई। इस हादसे में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मगर, सुकून की बात ये है की प्रवीण और उनका बेटे को कोई चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हादसे की खबर मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

वहीँ हादसे के बाद प्रवीण कुमार ने बताया कि ‘एक्सीडेंट खतरनाक हो सकता था, लेकिन भगवान की दया से हम बच गए। मैं अपने भतीजे को छोड़ने के लिए जा रहा था, तभी रात 9:30 बजे के करीब एक ट्रक ने मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी। अच्छा हुआ कार बड़ी थी तो हम बच गए, हमें ज्यादा चोटें भी आ सकती थीं। पहले मुझे लगा कि सिर्फ बम्पर टूटा है, लेकिन मेरी कार बुरी तरह से टूट गई है।’

आपको बता दें कि प्रवीण ने भारत के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 T20I मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 27, 77 और 8 विकेट अपने खाते में दर्ज किए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH