RegionalTop News

सीधी पेशाब कांड: पीड़ित का CM शिवराज ने पैर धोकर किया सम्मान, मांगी माफी

भोपाल। मप्र के सीधी जिले में आदिवासी दशमत रावत पर पेशाब करने का मामला इस समय सुर्ख़ियों में है। इस पेशाब कांड को लेकर चल रही राजनीति के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पीड़ित दशमत रावत को CM हाउस में बुलाकर उसके पैर धोए। CM ने पीड़ित से कहा, मुझे वह वीडियो देखकर दु:ख हुआ, मैं आपसे माफी मांगता हूं, आप लोग मेरे लिए भगवान की तरह हैं।

ये है मामला

दरअसल, मप्र के सीधी जिले का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति सीढ़ियों पर बैठे दूसरे शख्स पर पेशाब करता दिख रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा ‘मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल विडियो आया है। मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए।’

बताया जा रहा है कि विडियो में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला व्यक्ति बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला है। प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का विधायक प्रतिनिधि है। हालांकि, विधायक केदार शुक्ला ने इससे इनकार किया। उन्होंने कहा कि सीएम ने भी मुझसे पूछा था तो मैंने उन्हें बताया कि वो मेरा प्रतिनिधि नहीं है।

अब तक क्या हुई कार्रवाई

सीएम के निर्देश के बाद सीधी में आदिवासी पर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रवेश शुक्ला पर अन्य सुसंगत धाराओं के साथ साथ NSA भी लगाकर उसको रीवा सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही उसके पुश्तैनी घर पर बुलडोज़र चलाकर तोड़ दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट भी लगाया गया है। रात दो बजे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH