NationalTop News

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार की ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुई सर्जरी, मिलने पहुंचे अजित पवार

मुंबई। एनसीपी के संस्थापक शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार की शुक्रवार को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में सर्जरी की गई है। पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी है। उन्होंने इस बारे में ज्यादा जानकारी दिए बताया कि प्रतिभा पवार की सर्जरी हाथ से संबंधित है। प्रतिभा पवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनसे मिलने के लिए उपमुख्यमंत्री अजित पवार, राकांपा सुप्रीमो शरद पवार के आधिकारिक आवास ‘सिल्वर ओक’ गए थे।।

अपने चाचा के खिलाफ बगावत करने के बाद अजित पवार पहली बार सिल्वर ओक गए। अजित पवार राकांपा में बगावत करने के बाद दो जुलाई को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार में शामिल हो गए थे। अजित पवार अपनी चाची प्रतिभा के करीबी माने जाते हैं।

साल 2019 में प्रतिभा पवार ने ही कथित तौर पर उन्हें राकांपा में वापस लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जब अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा चुनाव के बाद अल्पकालिक सरकार बनाई थी। राकांपा नेताओं के बीच वह ‘काकी’ के नाम से मशहूर हैं। प्रतिभा पवार को पार्टी में अभिभावक के रूप में सम्मान दिया जाता है, लेकिन वह कभी भी राजनीति में सक्रिय नहीं रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH