City NewsRegionalUttar Pradesh

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से नाबालिग को बहला फुसलाकर घर ले गया युवक, किया रेप

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही एक नाबालिग को एक युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वो बाबालिग़ को कमरे में बंद करके फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह कमरे से बाहर खिड़की के जरिए बाहर निकली और मामले की जानकारी पुलिस को दी।पुलिस ने मामले की छानबीन की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये नाबालिग लड़की गाजीपुर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। तभी एक शख्स आया और बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गया। वहां उसने रेप किया और इसके बाद उसे कमरे में बंद करके भाग गया। लड़की ने खिड़की से कूदकर जान बचाई और आसपास के लोगों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि वह शाहजहांपुर में एक लड़की के साथ रहती है और घरों में झाड़ू-पोंछा करने का काम करती है। उसके पिता नहीं हैं और मां गाजीपुर मे रहती है। शाजहांपुर वाली लड़की से लड़ाई होने पर वह ट्रेन से गाजियाबाद स्टेशन पर आ गई।

यहां से वो गाजीपुर जाने वाली ट्रेन के इंतजार में गुरुवार शाम को स्टेशन पर बैठी हुई थी। इस दौरान एक शख्स आया और लड़की को रोता देखकर उससे पूछने लगा और मां से बात कराने के बहाने उसको अपने साथ विजयनगर क्षेत्र स्थित अपने घर ले गया। लड़की का कहना है कि यहां आरोपी ने उससे रेप किया और फिर बाहर से कमरे का ताला बंद करके भाग गया। पीड़िता जैसे-तैसे खिड़की के सहारे कमरे से बाहर निकली और आसपास के लोगों को पूरा घटनाक्रम बताया। ये देख घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर आ गई और पीड़िता को थाना विजयनगर पर ले गई। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी ऋषिपाल निवासी प्रताप विहार सेक्टर-12 को गिरफ्तार कर लिया गया है। वो यहां पर किराए के कमरे में रहता है और मजदूरी करता है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH