Entertainment

बिन ब्याही मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज, दिखाई बच्चे के पापा की फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। हालांकि एक्ट्रेस ने होने वाले बच्चे का पिता कौन है, इसका खुलासा नहीं किया था। लेकिन अब उन्होंने इस राज से भी पर्दा उठा दिया है। दरअसल सोमवार की सुबह इलियाना ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट की प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। और अब फाइनली सब जान गए हैं कि आखिर उनके बच्चे का पिता कौन है।

बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें इलियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट एन्जॉय करती दिख रही है। साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ‘डेट नाइट’। हालांकि एक्ट्रेस ने नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं, अगर इस फोटो की बात करें तो तस्वीर में दोनों कोजी होते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान इलियाना ने रेड आउटफिट पहना था। इतना ही नहीं बल्कि उनके ब्वॉयफ्रेंड ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, इससे पले भी इलियाना ने ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ फोटोज साझा की थी। हालांकि तब एक्ट्रेस ने उनका चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन ये फोटो शेयर करने के बाद फैंस काफी खुश हैं

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH