City NewsUttar Pradesh

सहारनपुर: ट्रक में भिड़ने से कार में लगी आग, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

सहारनपुर। सहारनपुर में मंगलवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनहेटी गांव के पास अंबाला-देहरादून हाईवे स्थित बाईपास पर एक ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में कार उसमें पीछे से जा भिड़ी। टक्कर होते ही कार में आग लग गई, कार में मौजूद लोग उसमें से निकल पाते इसके पहले ही आग ने विकराल रूप ले लिया| हादसे में कार में मौजूद चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से शवों को निकाला। पुलिस ने जांच के लिए घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया है। शवों का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी चल रही है. हादसे के बाद फ्लाईओवर पर गाड़ियों का जाम लग गया. ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने यातायात को सामान्य करा दिया है।

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. हादसे की खबर पर परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि ट्रक से टक्कर लगने के बाद कार में सवार चार लोग जिंदा जलकर मर गए। दुर्घटना ओवरटेकिंग के दौरान हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतकों की पहचान 70 वर्षीय उमेश गोयल, 65 वर्षीय सुनीता गोयल पत्नी उमेश गोयल, 55 वर्षीय अमरीश जिंदल, 50 वर्षीय गीता जिंदल पत्नी अमरीश जिंदल के रूप में हुई है। कार सवार परिवार हरिद्वार के बसंत विहार ज्वालापुर के रहने वाले था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH