Sports

Asia Cup: 2 सितंबर को हो सकता है भारत-पाक के बीच मुकाबला, इस मैदान पर होगा मैच

नई दिल्ली| एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को मुकाबला देखने को मिल सकता है. ये मैच श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. एशिया कप 2023 के शेड्यूल की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन इसे जल्द ही जारी किया जा सकता है. इस बार टूर्नामेंट का आयोजन हाईब्रीड मॉडल में होगा. टूर्नामेंट के कुछ मैच पाकिस्तान में और बाकी मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच मुल्तान में खेला जाएगा, जिसमें मेजबान पाकिस्तान का मुकाबला नेपाल से होगा और फाइनल 17 सितंबर को कोलंबो में होगा।

टूर्नामेंट में कुल 13 मैच खेले जाएंगे, जो सभी पाकिस्तान मानक समय (भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे) दोपहर 1 बजे शुरू होने वाले हैं। पाकिस्तान को ग्रुप ए में भारत और नेपाल के साथ रखा गया है जबकि श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान ग्रुप बी में हैं। प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सुपर फोर चरण के लिए क्वालीफाई करेंगी और इस चरण में शीर्ष दो टीमें फाइनल में पहुंचेंगी।

एशिया कप, जो इस बार 50 ओवर के प्रारूप में खेला जाएगा, अनिवार्य रूप से भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए नेपाल को छोड़कर छह टीमों में से पांच की तैयारी है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH