Nationalमुख्य समाचार

संसद परिसर में आप सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ, बीजेपी ने ट्वीट कर लिए मजे

नई दिल्ली। संसद के अंदर आम आदमी पार्टी समेत पूरा विपक्ष मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर है। 20 जुलाई से संसद सत्र शुरू हुआ है और तभी से विपक्ष ने सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। संसद के अंदर मचते हंगामे के बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर एक कौवे ने हमला किया है। राघव चड्ढा जब संसद भवन पहुंचे थे और सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने जा रहे थे, तभी एक कौवे ने उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि कौवे ने राघव चड्ढा के सिर में चोंच मारी है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का फोटो वायरल हो रहा है।

राघव चड्ढा पर कौआ वाला हादसा होने के बाद दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये तस्वीर सभी से साझा की है. दिल्ली बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है कि- झूठ बोले कौवा काटे. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए ने झूठे को काटा!

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- लोकतंत्र पर सीधा हमला. संसद परिसर में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया पारी कौवा. वहीं एक यूजर ने तंजिया लहजे में लिखा है- देख रहे हो विनोद, कौएं तक नही छोड़ रहे हैं इनको. एक अन्य ट्विटर यूजर विक्रम तिवारी ने इस घटना पर सहानुभूति जताते हुए लिखा है कि संसद परिसर में आप सांसद राघव चड्ढा को कौआ चोट मार गया. हृदय बहुत व्यथित है.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH