Entertainment

करण जौहर पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- कामयाबी खरीदी नहीं जाती, कमाई जाती है

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिल्म मेकर करण जौहर को अपने लपेटे में लिया है। इस बार कंगना ने करण जौहर से जुड़ी एक रील वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने एक नोट भी शेयर किया है। दरअसल, जो वीडियो कंगना ने शेयर किया है उसमें करण जौहर कह रहे हैं कि वो किसी भी फ्लॉप फिल्म को PR के जरिए हिट बना सकते हैं। इस पर कंगना ने नोट शेयर कर कहा है कि कामयाबी खरीदी नहीं जाती, कमाई जाती है।

वीडियो में करण जौहर कहते दिख रहे हैं फिल्मों को मिलने वाले स्टार पहले से पेड होते हैं। वो कहते हैं कि फिल्म को मिलने वाले स्टार्स और रेटिंग उनके लिए मायने नहीं रखती हैं। कंगना ने लिखा, “मिस्टर जौहर, यह आलोचकों की रेटिंग का उद्देश्य नहीं था, यह किसी प्रोडक्ट की क्वालिटी को साबित करता है ताकि लोग यह तय कर सकें कि इसके लिए पैसे खर्च करें या नहीं…यह आपके लिए वैल्यू टैग लगाना और हर एक स्टार को खरीदना नहीं है, रेटिंग और स्टार देना उस चीज की वैल्यू को दर्शाता है।

इससे पहले एक पोस्ट में कंगना ने करण जौहर को मूवी माफिया कहा था। उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “गंदे काम करना कोई क्राइम नहीं है, बल्कि लोगों के परसेप्शन का परसेप्शन बदला बुरा है। आप सबसे अच्छे को खराब और खराब को अच्छा बता देते हैं। ये एक तरह की राक्षसी और दुष्ट हरकत है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक डूबते जहाज की तरह है, हमें इसे बचाने की जरूरत है और आप इस डूते जहाज में छेद की तरह हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH