EntertainmentRegional

सीमा हैदर-सचिन को मिला फिल्मों का ऑफर, कन्हैया मर्डर पर फिल्म बना रहे प्रोड्यूसर ने किया अप्रोच

ग्रेटर नोएडा। बदहाली की मार झेल रहे सचिन और सीमा हैदर को एक प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्म में लकाम करने का ऑफर दिया है। सीमा भले ही अपना मुल्क पाकिस्तान छोड़ भारत आ गई हैं और अपने पति सचिन और 4 बच्चों संग रह रही हैं। लेकिन उनके लिए सर्वाइव कर पाना इतना आसान नहीं है। सीमा को ज्यादातर सेफ्टी पर्पस से बाहर निकलने का मौका नहीं मिल रहा है. सीमा के ससुर ने भी हालिया इंटरव्यू में इसपर प्रकाश डाला और कहा कि जब सचिन और सीमा घर से बाहर नहीं जाएंगे तो फिर कमाएंगे क्या और खाएंगे क्या. इसी के मद्देनजर अब प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा को अपने प्रोडक्शन हाउस में काम करने का मौका दिया है।

मेरठ निवासी अमित जानी ने मुंबई में अपनी बन रही फिल्म में दोनों को काम करने का ऑफर दिया है। ताकि काम करके वे अपना जीवन यापन कर सकें। अमित जानी मुंबई में कन्हैया मर्डर पर फिल्म बना रहे हैं। उनका कहना है कि शुरू में हम सीमा हैदर के साथ नहीं थे लेकिन पता चला उसे और सचिन को खाने-पीने की परेशानी है तो मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मे अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे हैं तो इधर सचिन और सीमा हैदर ने कहा है कि वे पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के कारण काम-धंधे पर नहीं जा पा रहे हैं। सीमा और सचिन के सामने आजीविका की समस्या है, ये खबर जैसे ही वायरल हुई तो मेरठ निवासी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने सीमा-सचिन के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्हें अपने फिल्म प्रॉडेक्शन हाउस जानी फायरफॉक्स मे अभिनय का ऑफर दिया है।

अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है और और उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ए टेलर मर्डर स्टोरी के नाम से फिल्म बना रहे हैं। इसकी रिलीज नवम्बर में होनी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH