SportsTop News

शाहीन अफरीदी की इन दो गेंदों पर भारत को होगी टेंशन, चटकाए 2 विकेट

नई दिल्ली। क्रिकेट फैंस को हमेशा से भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार रहता है। एशिया कप 2023 में दोनों टीमों के बीच 2 सितंबर को जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। आखिरी बार दोनों टीमें टी-20 विश्व कप के दौरान 2019 में भिड़ी थीं।

इस मैच को लेकर जहां भारत को मजबूत दावेदार माना जा रहा है तो पाकिस्तान को भी कम नहीं आंका जा सकता। इस दौरान हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें द हंड्रेड में पाकिस्तान के घातक गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी पहली दो गेंदों पर 2 विकेट हासिल कर विरोधी टीम की जमकर क्लास लगाई। शाहीन की रफ्तार देख टीम इंडिया के लिए एशिया कप से पहले ये एक वॉर्निंग है।

पहली दो गेंदों पर चटकाए दो विकेट

दरअसल, इंग्लैंड में खेली जा रही द हेंड्रेड लीग में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने धमाकेदार आगाज किया और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ पहली दो गेंदों पर 2 विकेट लिए। इस मैच में पहले खेलते हुए वेल्स ने 3 विकेट खोकर 94 रन बना लिए थे।

बारिश के चलते मैच को 40 गेंद कम करने का फैसला किया गया था। इसके जवाब में मैनेचेस्टर की टीम 40 गेंदों में 4 विकेट गंवाकर 85 रन ही बना सकी। मैच में शाहीन अफरीदी ने 10 गेंदों में दो स्पेल की, जिसमें से पहली पांच में 7 रन देकर उन्होंने 2 विकेट चटकाए। वहीं अगली पांच गेंद में 18 रन खर्च किए।

ससुर शाहिद अफरीदी ने भी मचाया धमाल

बता दें कि शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी ने ग्लोबल टी-20 कनाडा के मैच में टोरंटो नेशनल की तरफ से 4 ओवर की गेंदबाजी की और इस दौरान 16 रन खर्च कर 2 विकेट चटकाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH