Entertainment

अक्षय ने ‘ओएमजी 2’ के लिए मेरे नाम की सिफारिश की थी: पंकज त्रिपाठी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई अब नहीं कर पा रही है। ओएमजी 2 ने छह दिनों में 79 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और अब इसे 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करना मुश्किल हो रहा है। ओएमजी 2 का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करना आसान नहीं होने वाला है। फिल्म ने सातवें दिन करीब 5.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

इस बीच फिल्म में काम कर रहे एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अक्षय कुमार के साथ अपने संबंधों को लेकर बात की। उन्‍होंने कहा कि अक्षय ने ही फिल्म के लिए उनके नाम की सिफारिश की थी। ओएमजी 2 में दूसरी बार पंकज और अक्षय एक साथ देखा गया है। दोनों ने इससे पहले बच्चन पांडे में काम किया था, जो 2022 में रिलीज हुई थी।

पंकज ने कहा, “उनके साथ दूसरी बार काम करना बहुत अच्छा रहा। फिल्म में मेरे नाम की सिफारिश उन्होंने ही की थी।”उन्‍हाेंने कहा, “उनके साथ उनका रिश्ता मजबूत है और वह बहुत मेहनती अभिनेता हैं। उन्होंने फिल्म में बहुत ही खूबसूरती से काम किया है। मैंने देखा है, इसलिए कह रहा हूं। मेरे उनके साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। मैं उन पर विश्वास करता हूं और उनकी प्रशंसा करता हूं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH